Carebeing thor plus capsules

रुपाली कर्मोकर का ब्लॉग 
मेरे पति का लिंग बहुत ही कड़ा रहता है, इतना कि वे अगर मुझे देख भी दें तो मैं गर्म होने लगती हूँ!! और हमारा सम्भोग २ घंटे तक चलता है.... प्रकाशित | 30.06.2020 

लेखक: रुपाली नमस्ते दोस्तों!
क्या आपको याद है कि लगभग आधे साल पहले मैंने अपने पति के बारे में यह शिकायत की थी कि अक्सर वे सम्भोग के दौरान बहुत जल्दी ही "ठंडे" हो जाते हैं. यहाँ तक कि ब्लो जॉब के समय भी उनके लिंग में कुछ ख़ास परिवर्तन नहीं दिखाई पड़ता है, या फ़िर उनका वीर्यपात बहुत जल्दी हो जाता है, सच में केवल १-३ मिनट में! जब मैं पोर्न मूवीज देखती हूँ - तो मैं इस बात पर गौर करती हूँ कि उन कलाकारों का लिंग लोहे की रॉड जैसा कठोर होता है. मैंने आपकी सलाह मानी, मेरे पति ने भी हर संभव प्रयास किया जैसे की पिल्स, वयाग्रा, योग और कुछ तांत्रिक साधना भी. परन्तु यह सब कुछ फ़ालतू था, क्योंकि इन सब के बाद भी लिंग वैसा ही बेज़ान बना रहा और हमेशा की तरह सम्भोग केवल १ से ३ मिनट में खत्म हो जाता... इन सब के बाद मैंने इसी के साथ ज़ीना स्वीकार कर लिया और मैं उनकी शारीरिक संरचना और उनके स्वास्थ्य को पूरा दोष देने लगी. मैंने यह मान लिया था कि यह सब जेनेटिक्स के स्तर पर ही कुछ गड़बड़ी होने के कारण हो रहा है. मैंने इस बात पर भी गौर किया कि मेरे पति अब मुझसे नज़र चुराने लगे थे... परिणाम स्वरुप मेरी भी उनमे रूचि खत्म होने लगी थी क्योंकि मैं यह तथ्य स्वीकार कर चुकी थी कि मेरा कोई भी प्रयास अब विफ़ल ही होगा. मैं इस बात से चिंतित थी कि फ़िर से सम्भोग में मैं असंतुष्ट रह जाऊँगी और यह मेरे पति को और हताश कर देगा. काली घटाओं के बीच अंततः एक किरण मिली... आधा साल ऐसे ही व्यतीत हो चुका था कि मुझे एक दिन एक पोर्न कलाकार का साक्षात्कार दिखाई पड़ा मुझे इसी दौरान के एक पोर्न कलाकार (आपने अवश्य ही उनके बारे में सुना होगा) का साक्षात्कार एक प्रसिद्द मैगज़ीन में प्राप्त हुआ जिसमे वे बता रहे थे कि एक पुरुष २ घंटे तक बिस्तर में काम कर सकता है फ़िर चाहें दिन हो या रात! यह तो बिलकुल वैसा ही था जैसा मैंने सोचा था. उनके अनुसार उनका अच्छे कड़ेपन और सम्भोग में लम्बे समय तक टिके रहने का राज़ एक ख़ास फ़ूड सप्लीमेंट में छुपा है जो कि है - 'Hammer of Thor'. यह पता चला कि इस प्राकृतिक सप्लीमेंट में बहुत ही दुर्लभ और कारगर तत्व विद्यमान होते हैं! जब वे तत्व आपके शरीर में प्रवेश करते हैं तो वे आपके सेक्सुअल हॉर्मोन्स को सौ गुना तक बढ़ा देते हैं. शुक्र है इसका - कि आप किसी भी समय लोहे के जैसा कठोर लिंग प्राप्त कर सकते हैं और किसी पोर्न कलाकार की भांति सम्भोग का लम्बा समय पा सकते हैं. जॉनी 'Hammer of Thor' के सेवन की सलाह देते हैं. वे स्वयं इसका प्रयोग करते हैं और यह सच में कारगर है - इसके अलावा सब कुछ व्यर्थ ही है. इस लेख के पढने के बाद मैंने तुरंत ही इसको मंगवा लिया. भारत में केवल एक आधिकारिक कंपनी है जो कि इस सप्लीमेंट को उपलब्ध करवाती हैं - उस वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करें.
Order Now Thor Plus Capsules! Available At Best Price In India मैंने अपना ऑर्डर कर दिया और ऑर्डर करने के कुछ ही दिनों बाद एक पार्सल मेरे घर पर आ गया, मैंने कोरियर की प्राप्ति पर ही भुगतान किया. सब कुछ सुरक्षित था. परिणाम कैसे रहे? मैंने डब्बे को खोला, निर्देशों को पढ़ा और अपने पति से एक कैप्सूल खाने को बोला.. उसके बाद मैंने अपने कपड़े उतार दिए... जैसे ही उन्होंने अपना डिनर समाप्त किया - सच में केवल ५ मिनट ही व्यतीत हुए होंगे कि उन्होंने मुझे प्यासी निगाहों से देखना प्रारंभ कर दिया, उनकी आँखें किसी भूखे आदमी जैसी प्रतीत हो रही थी, और उनके पैंट में उभार ही साफ़ दिखाई पड़ने लगा था. उसके बाद उन्होंने मुझ पर हमला बोल दिया और उस दिन हमने १ घंटा ४७ मिनट तक सम्भोग किया, उनका लिंग पूरे समय कड़ा बना रहा! और जब ऑर्गाज्म आया तो .... आह! मैं बता नहीं सकती कि कितना सुखद था यह.... हम दोनों ही साथ में बहुत तेज़ी से आहें भर रहे थे मुझे तो ऐसा लग रहा था कि जैसे पूरा घर ही हिल रहा हो उस दिन का वह आनंद तो सच में इस दुनिया से परे था!! मुझे इससे पहले इतना सुखद अहसास कभी भी नहीं हुआ था! मुझे विश्वास था कि अवश्य ही इसका कुछ परिणाम आएगा परन्तु ऐसा नहीं ज्ञात था कि यह इतना असरदार होगा.. तो ये थी मेरे कहानी. मैंने कभी भी नहीं मानती थी कि कोई सप्लीमेंट पुरुष के शरीर में इतना बड़ा परिवर्तन कर सकता है. और हाँ साथ ही साथ मैंने इस बात पर भी गौर किया है कि यह लिंग के आकार को भी बढाता है क्योंकि जब लिंग सही से कड़ा होता है तो लिंग की खाल खिंच जाती है- वैसे अब मैं अगले कुछ सप्ताह अपने पति के लिंग में आने वाले अंतरों को देखूंगी हाहाहा :) 'Hammer of Thor' की कीमत २ मूवी टिकेट के लगभग बराबर ही है तो अब यह आपको सोंचना है कि आपको क्या चाहिए कम या ज्यादा.. सोंचिये कि आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है - एक फ़ालतू की मूवी या बिस्तर में सम्भोग का आनंद. अपने सुख के मामले में कंजूसी न करें! इसलिए दोस्तों मैं तो आपको यही सलाह देती हूँ कि आप इस शानदार सप्लीमेंट को आजमायें यह आपके लिए भी फ़ायदेमंद होगा! अगर किसी भी व्यक्ति ने इसे आज़माया है तो वे अपना अनुभव टिप्पणी में लिख सकते हैं! असली कीमत 4580 ₹ आज की कीमत 2290 ₹ नाम फ़ोन नंबर अभी ऑर्डर करें
 १९४ टिप्पणियाँ
रवि कुमार तुम्हारा पति तो कुछ ज्यादा ही आहें भरता है )) मैंने कभी किसी से इतना जीवंत लेख लिखने की अपेक्षा नहीं की थी)) विषय के बारे में - मैं पहले ही 'Hammer of Thor' आज़मा चुका हूँ. मैं अब बहुत ही प्रसन्न हूँ. सम्भोग शानदार हो गया है!))
 1 नमन शर्मा मैंने कल इसका पैकेज प्राप्त किया है, सब कुछ ठीक है. मुझे बहुत ही रोमांचित करने वाली अनुभूति हो रही है)) अब मुझे अपने कड़ेपन की बिलकुल भी चिंता नहीं रह गयी है)))
2 आकाश वर्मा मेरा भाई अमेरिका में रहता है, उसने मुझे बताया कि यह उत्पाद वहां पर बहुत ही प्रसिद्द है.. इसके चलते सभी लोग बहुत ही रोमांचित रहते हैं...क्या सच में ऐसा है? 
3 सरिता नेगी यह सच में लाज़बाब है! मैं आपके लिए बहुत खुश हूँ! मैं अपने पति के लिए भी इसे ऑर्डर कर रही हूँ) ८ मिनट पहले 11 मन्नी बक्षी मैंने २ सप्ताह के लिए इस सप्लीमेंट का सेवन किया. सच बताऊँ तो मुझमे बहुत परिवर्तन आया है. यह सच में लाजबाब है! ९ मिनट पहले 9 नेहा मिश्रा मैंने इसे अपने पति के लिए मंगवाया है, अब बस पैकेज का इंतज़ार कर रही हूँ. :) १२ मिनट पहले 5 सलमान आलम तुम्हारा पति तो शानदार है! मैं भी ऐसा ही बनना चाहता हूँ)) १९ मिनट पहले 8 अंजलि शर्मा भारत की बात छोड़ों अमेरिका में तक लोग सालों से इसका सेवन कर रहे हैं... और अगर वे अभी भी इसका सेवन कर रहे हैं - तो इसका तात्पर्य है कि यह सच में कार्य करता है..... १९ मिनट पहले 0 कविता पासू नमस्ते दोस्तों! मैंने भी इसे अपने पति के लिए मंगवा लिया है. मुझे तो अब शब्द ही नहीं समझ आ रहे हैं कि कैसे मैं वर्णन करूँ! मेरे पति बिस्तर में अब किसी सम्भोग के राक्षस से कम नहीं. २१ मिनट पहले 17 शिवम् द्विवेदी मैं इसे हर सप्ताह लेता हूँ. परिणाम बहुत ही शानदार हैं))) २२ मिनट पहले 21 क्षितिज़ सिंह मैंने इसे ख़रीदा और पसन्द भी किया! इसके सेवन के पहले मुझमें शक्ति का अभाव रहता था और मेरे लिए उत्तेजित होना बहुत ही कठिन होता था. ऑर्गाज्म बहुत ही कमज़ोर होते थे. लेकिन अब सब कुछ अच्छा हो चुका है. २५ मिनट पहले 9 मणि रॉय मैं भी 'Hammer of Thor' के बारे में जानता हूँ पर अगर सत्य बताऊँ तो मैंने इसे बहुत पहले इंग्लैंड में खरीदा था. यह सच में कार्य करता है मैं इसके प्रयोग की सबको सलाह देता हूँ. ३४ मिनट पहले 5 कुमार गौरव मेरी पत्नी तो अब स्वर्ग की सैर करती है, वह बहुत ही खुश रहती है. वो तो इस बात को सोचती है कि आख़िरकार यह हुआ कैसे कि मैं अब हर समय सम्भोग के लिए तैयार रहता हूँ! ३९ मिनट पहले 18 गौरव यह उत्पाद काम करता है. मैंने भी इसी वेबसाइट से इसे मंगवाया था बिना किसी पूर्व भुगतान के, मुझे यह पैकेज ६ दिनों में प्राप्त हो गया था. ४१ मिनट पहले 158 आरिफ़ अहमद कोई मुझे भी शाबाशी दो, आखिरकार अब मैं भी 'Hammer of Thor' का एक संतुष्ट ग्राहक हूँ! ४४ मिनट पहले 47 नितिन कक्कर दोस्तों, आपको भी वैसे ही प्रश्न आयेंगे जैसे कि मुझे आते थे! पर मैं आपको बता दूँ कि अब मैं किसी भी समय सम्भोग कर सकता हूँ मेरे लिबिडो कई गुना बढ़ गये हैं! मैं ख़ुद ही आश्चर्यचकित हूँ. इस फ़ायदेमंद लेख के लिए धन्यवाद! ४९ मिनट पहले 31 स्नेहा सिंह मैं भी इस उत्पाद के बारे में जानती हूँ. मेरे पति हमेशा इसका सेवन करते हैं और उसके बाद तो वे किसी घोड़े से कम नहीं होते, यहां तक कि मैं थक जाती हूँ पर वे ..... ५० मिनट पहले 11 अनुराग कुमार नमस्कार! यह उत्पाद सच में लाज़बाब है. मैं अपने पैकेज का इंतज़ार कर रहा हूँ यह मेरा दूसरा ऑर्डर है. ५१ मिनट पहले 38 समीर खान मैंने इस उत्पाद को उत्सुकतावश ख़रीदा था, मैं यह देखने के लिए उत्सुक था कि कैसे कोई फ़ूड सप्लीमेंट कड़ेपन और ऑर्गाज्म में सुधार ला सकता है. इसके प्रयोग को बस २ दिन हुए हैं और मैंने अपनी महिला मित्र के साथ शानदार सम्भोग किया))) १ घंटा पहले 3 अनिल दुबे सच में यह कोई नयी ख़बर नहीं है. हर कोई 'Hammer of Thor' के बारे में जानता है. वे लोग जो इसके बारे में नहीं जानते हैं वे वही लोग हैं जो कि बिस्तर में अपनी स्थिति को सुधारना नहीं चाहते हैं. यह सम्भोग जीवन के लिए अतिआवश्यक है इसके कारण कड़ापन, ऑर्गाज्म और सुख सभी में लाभ होता है... मैं आपको अपने शब्द देता हूँ कि यह सच में कार्य करता है. १ घंटा पहले 5 लता त्रिपाठी यह वही है जिसकी हम औरतों को ज़रुरत है अपने पतियों के लिए. मैंने इस लेख को पहले भी पढ़ा था पर उस समय इस पर कुछ ख़ास ध्यान नहीं दिया था... २ घंटा पहले 16 नीरज़ चन्दन विदेशों में न जाने कितने लोग 'Hammer of Thor' का प्रयोग करते हैं. और हमेशा की तरह हम लोग किसी भी अच्छी चीज़ को ग्रहण करने में सबसे पीछे होते हैं... २ घंटा पहले 21 'Hammer of Thor' 
को ऑर्डर करें!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Carebeing thor plus capsules

रुपाली कर्मोकर का ब्लॉग  मेरे पति का लिंग बहुत ही कड़ा रहता है, इतना कि वे अगर मुझे देख भी दें तो मैं गर्म होने लगती हूँ!! और हमारा सम्भोग २ ...